Thursday, February 6, 2020

आज का टैरो राशिफल 6 फरवरी 2020





आज आपको नैतिक मूल्यों का खास ध्यान रखना है। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के दिन अच्छा नहीं है आपको किसी अनुभवी डॉक्टर से अपनी जांच करानी चाहिए। धन : पैसों की नींद तीनों निवेश की पुरानी मामलों में हुए नुकसान की वजह से आपका मन उदास रहेगा। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आप पूर्ण रूप से सजग रहेंगी और अपने काम से अपना था नहीं भटकायेंगे। व्यवसायिक मामलों में आपको कुछ नुकसान हो सकता है जिसकी वजह से आपका मन दुखी रहेगा। भाग्य : भाग्य पर भरोसा करना अच्छी बात है लेकिन सिर्फ भाग्य पर भरोसा करके आप क्यों निर्णय लेंगे हम से आपको नुकसान होगा।




आज आपके जीवन में कुछ सुखद बदलाव होंगे। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिल सही नहीं है आपको अपना ध्यान रखने की आवश्यकता है। धन : पैसा केंद्र निवेश के मामलों में यदि आप विदेशी कंपनियों में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसके लिए समय अच्छा है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आपको पदोन्नति मिलने के योग हैं। व्यावसायिक मामलों में आपको अच्छे लाभ होने की संभावना है। पारिवारिक एवं निजी जीवन : यदि परिवार में किसी नए काम की शुरुआत कर रहे हैं या घर की मरम्मत के बारे में सोच रहे हैं तो उसके लिए समय सही नहीं है। निजी जीवन में आप अपने साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। भाग्य : बाकी के भरोसे आपके काम पूरे नहीं होंगे।




आज आपकी ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ कुछ कम होगा। स्वास्थ्य : आज आपका दिमाग परेशान रहेगा यदि दिक्कत ज्यादा हो तो आप किसी दिमाग के डॉक्टर को दिखा सकते हैं। धन : निवेश के मामलों में आप समय के प्रवाह के साथ आगे बढ़ेंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आप आपनी टीम के साथ मिलजुल कर काम करेंगे। व्यवसाय में आ जा थोड़ी चिंता से घिरे रहेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में किसी नए रिश्ते के बारे में ना सोचो। निजी जीवन में आप अपने आप को शर्तों में बंधा हुआ महसूस करेंगे। भाग्य : बागी की सारी व्यक्तियों परिस्थितियों को नियंत्रित करने की कोशिश ना करें।




आज आपका आपकी मेहनत का फल मिलने वाला है। स्वास्थ्य : आपका स्वास्थ्य ठीक है आप केवल बहन के शिकार हैं। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामले में आपको अच्छे लाभ होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में कठिन परिस्थितियों का सामना अपने अनुभव और ज्ञान के आधार पर करें। व्यवसायिक मामलों में आप कुछ ऐसे लोगों के साथ समझौते करेंगे जो पारदर्शी पारदर्शिता रखते हुए आपके साथ मिलकर करके करना चाहेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज परिवार से अपने आप को अलग रखना सोचें। निजी जीवन में पिता या पिता समान व्यक्ति की सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। भाग्य : भागी के सहारे अपने नुकसान की भरपाई के बारे में ना सोचो उससे कोई लाभ नहीं होगा।




आज कहीं बाहर खाना खाने के बारे में ना सोचो। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन सही नहीं है, आपको एक बार अपने शरीर की पूरी जांच करानी चाहिए। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में किसी ऐसी जगह निवेश ना करें जहां से लाभ होना नामुमकिन हो। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में किसी महिला सहकर्मी की सलाह के लिए लाभदायक होगी। न्यायिक मामलों में आज आप सारे काम अकेले ही करेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज परिवार के साथ झगड़ा ना करें। निजी जीवन में आपके रिश्ते आपके साथी के साथ सुधरेंगे। भाग्य : के सहारे आई दूसरों को देने की कोशिश करें।




आज आपके काम बहुत धीमी गति से आगे बढ़ेंगे। स्वास्थ्य : ठीक है आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में अपने मन की आवाज सुने और उसी के अनुसार निर्णय ले। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में बिना सोच विचार कर लिए गए निर्णय आपके लिए नुकसानदायक हो सकते हैं। व्यवसाय कुछ नया करने पर विचार करेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के कामों में आप सक्रिय भागीदारी निभाएंगे। निजी जीवन में आप साथी के साथ उचित तालमेल बिठा एंगे। भाग्य : भाग्य भाग्य के भरोसे रहेंगे तो कुछ अच्छे अवसर आपके हाथ से निकल जाएंगे।




आज किसी नए काम की शुरुआत ना करें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य किन्हा से दिन सही नहीं है आप अपने ऊपर कुछ दबाव महसूस करेंगे। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आज आप थोड़ा खतरा उठा सकते हैं। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आप जिस परियोजना पर काम कर रहे हैं वह परियोजना सफल हो सकती है। मामलों में आप किसी नई शुरुआत पर विचार करेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज आप परिवार के साथ जुड़ी हुई अतीत की दुख भरी यादों में खोए रह सकते हैं। निजी जीवन में आज रिश्तो में खटास आ सकती है। भाग्य : भाग्य के भरोसे काम बनने की जगह पर हो सकते हैं।




आज नहीं संभावना पर विचार ना करें। स्वास्थ्य : कोई पुरानी बीमारी लौट कर आ सकती हैं। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको पहले से ज्यादा लाभ होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने कार्य के प्रति संजीदा हूं। व्यवसायिक मामलों में आप जिनके साथ भी काम कर रहे हैं उन पर पूरा विश्वास कर सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के साथ आज आपका अच्छा दिन बीतेगा। निजी जीवन में किसी बड़े उम्र के व्यक्ति की सलाह के लिए लाभदायक होगी। भाग्य : बाकी आपको कुछ नए पर विचार करने का हौसला दे सकता है।



दूसरों को खुश करने के लिए कोई फैसले ना करें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन सही नहीं है। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में जल्दबाजी में कोई निर्णय ना करें। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आज आपको सब कुछ अधिकारी या सहकर्मी के अनुसार काम करना पड़ सकता है। व्यवसायिक मामलों में धीरे छपते हुए आगे बढ़े। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज आपके विचार परिवारजनों से मिल नहीं खाएंगे। जीवन में आप दूसरों की बात ना सुनते हुए केवल अपने मन की आवाज ही सुनेंगे। भाग्य : भारतीय के भरोसा कैसे लोगों को आसानी से पहचान लेंगे जो आपका मित्र बनकर आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।




आज आपका मन क्रोध से भरा हो सकता है। स्वास्थ्य : किसी से लड़ने के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। गाने : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामले में आपको अच्छे लाभ होने की संभावनाएं हैं। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आप अपने उच्च अधिकारियों की बातों को अच्छे से समझेंगे अपने बाथरूम को अच्छे से समझा पाएंगे। दूसरों की खुशी के लिए कुछ निर्णय लेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के साथ आज आप किसी परेशानी का हल निकालने की कोशिश करेंगे। निजी जीवन में यदि परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं तो उसके लिए अभी संभावनाएं नहीं है। भाग्य : भाग्य के भरोसे किए गए कामों से आपको नुकसान होगा।




आज आपका दिन समान्यता अच्छा होगा। स्वास्थ्य : आपकी लापरवाही के कारण आपका स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामले में नुकसान होने की आशंका है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : अपने सहकर्मियों के साथ बाहर खाने पर ना जाएं। व्यवसायिक मामलों में कोई ऐसा समझौता हाथ से निकल सकता है जिसे करने की आप बहुत इच्छुक थे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज परिवार पर अंधविश्वास ना करें। निजी जीवन में आ ज आप शांति भरे माहौल में रहना पसंद करेंगे। भाग्य : भाग्य के सहारे अच्छी मौका ना खो देना।




आज किसी नए काम की शुरुआत ना करें । स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिए अच्छा है आपको किसी तरह से कोई परेशानी नहीं है। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको नुकसान होने की आशंकाएं हैं। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में केवल दूसरों की सलाह के अनुसार काम करना और अपने मन की आवाज ना सुनना आपके लिए नुकसानदायक होगा। व्यवसायिक मामलों में आपके ऊपर काम का दबाव कुछ कम होगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज आप परिवार की खुशी के लिए कुछ समझौते कर सकते हैं। निजी जीवन में अपने प्यार को शादी तक ले जाने के अभी बात ना करें। भाग्य : भाग्य के भरोसे जीवन में कुछ जोखिम ले सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

<b>आज का टैरो राशिफल 23 मई 2020</b>

मेष राशि : आजा पति की पुरानी यादों से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने आप को चुस्त-दुरुस्त महसूस करूंगा जीवन के हर क्षेत्र में क्...