Thursday, January 23, 2020

आज का टैरो राशिफल 24 जनवरी 2020




21 अप्रैल - 20 मई

आज आप जो भी मेहनत करेंगे आपको उसका उचित फल मिलेगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य में स्थिरता रहेगी यदि कोई परेशानी हो तो किसी महिला डॉक्टर से जांच कराएं। धन : पैसों के लिए निवेश के मामलों में आपके पुराने निवेशकों से पैसा आना शुरू होगा। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : आप अपने काम से जुड़े किसी प्रशिक्षण का हिस्सा बन सकते हैं जो आपके लिए लाभदायक होगा। व्यावसायिक मामलों में दूसरों की सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में अधूरी जानकारी के आधार पर कोई निर्णय न लें। निजी जीवन में आप कुछ चिंता ग्रस्त हो सकते हैं। भाग्य : भाभी के सहारे विचार करने में कितना समय ना लगाएं तो उसका कोई मूल्य ना हो।




21 मई - 21 जून

आज दूसरों के अनुभवों के आधार पर कोई निर्णय न लें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन अच्छा है किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। धन : पैसों की लेनदेन और निवेशकों के मामलों में किसी महिला की सलाह के लिए लाभदायक होगी। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने ज्ञान और अनुभव के आधार पर काम करें। व्यावसायिक मामलों में आज किसी समझौते को तोड़ने के बारे में ना सोचे। परिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। निजी जीवन में आप अपने संबंध को शादी तक ले जाने का फैसला करेंगे। भाग्य : भाग्य के भरोसे बिना विचार विमर्श किए गए फैसले आपके लिए नुकसानदायक हो सकते हैं।




21 जून- 22 जुलाई

आपको कुछ छुपे हुए दुश्मनों की जानकारी मिलेगी थोड़ा सतर्क रहे। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है। कहीं बाहर जाने की योजना ना बनाएं। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आप दूसरों से प्रभावित ना होकर अपनी सोच समझ के आधार पर ही निर्णय लेंगे। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आपको पदोन्नति या आयुवृद्धि मिल सकती है। व्यवसायिक मामलों में यदि आप दूसरों की सलाह नहीं सुनेंगे तो आपके लिए अच्छा होगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में बाहर के लोगों की दखलअंदाजी ना होने दें। निजी जीवन में आपका अपने जीवन साथी से अलगाव होने की आशंका है। भाग्य : बागी के सहारे आज आप अपने जीवन में स्थिरता और संतुलन बनाए रखने की कोशिश करेंगे।




21 जून- 22 जुलाई

आज आपको अचानक से कुछ लाभ हो सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक नहीं है आप चाहें तो किसी दूसरे डॉक्टर की राय भी नहीं सकते हैं। धन : पैसों के लिए दोनों निवेश के मामलों में जल्दबाजी करने से आपको नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में जब तक आपके हाथ का काम खत्म ना हो तब तक किसी दूसरी परियोजना पर काम शुरू ना करें। व्यवसायिक मामलों में आपको आपने आंकलन से अधिक का लाभ होने की संभावनाएं हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज आप अपने दिल की बात अपनी साथ ही से कर सकते हैं जिसने आपको परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। निजी जीवन में आप अपने साथी के साथ कोई जश्न बना सकते हैं। भाग्य : भाग्य के सहारे प्यार से सभी काम बनाएं गुस्सा ना हो।




23 जुलाई - 22 अगस्त

आज किसी विदेशी यात्रा की योजना ना बनाएं उसके लिए समय सही नहीं है। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन ठीक है आप मेडिटेशन और योगा को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में आज किसी महिला की सलाह ना ले। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने उच्चाधिकारियों के अनुभव और सलाह के अनुसार आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी और आपके उच्च अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। वेबसाइट मामलों के लिए की गई यात्राएं आपके लिए लाभदायक होगी। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में बेरुखी ना अपनाएं। निजी जीवन में एक साथ दो या दो से अधिक जिम्मेदारियां ना उठाएं। भाग्य : भाग्य के सहारे अपने अनुभव और ज्ञान से अलग कोई बात ना करें।




23 अगस्त - 22 सितंबर

आज कोई भी ऐसी बात या वचन ना दें जिसे अपना निभा सकें। स्वास्थ्य : यदि आप अपने खाने-पीने में लापरवाही करते हैं तो इससे आपके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ेगा। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखकर किए गए निर्णय आपके लिए लाभदायक होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : व्यवसाय में आजा किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं। ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं आपको जल्दी ही उसका लाभ मिलेगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में आप कुछ ऐसे चिंता स्वस्थ रहेंगे कि आपके रातों की नींद उड़ जाएगी। अपने आप में ही खोए रहेंगे, अपने साथी की बात को समझने की कोशिश भी नहीं करेंगे। भाग्य : माटी के भरोसे अपनी ऐसी और अपने ओहदे का दिखावा ना करें।




23 सितंबर - 22 अक्टूबर

आज आपको अचानक से कुछ लाभ हो सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन ठीक है अपने खाने पीने का ध्यान रखें। धन : लेकिन इन दिनों निवेश के मामले लोगों और परिस्थितियों को अपने नियंत्रण में करने की कोशिश ना करें। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : राजस्थान में आज दूसरों के अनुभव के आधार पर निर्णय ना देकर अपने ज्ञान का इस्तेमाल करें। व्यावसायिक कार्यों के लिए की गई यात्रा के लिए लाभदायक होगी। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज आपका मन परिवार से कुछ खड़ा रहेगा। निजी जीवन में आप अपने जीवन साथी के साथ कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं। भाग्य : आज अपने भाग्य पर फैसला ना छोड़े।




23 अक्टूबर - 21 नवंबर

आज कोई आपसे पैसे की मदद मांगे तो उसकी मदद अवश्य कीजिए। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखते हुए सही और गलत की पहचान करने के बाद ही फैसले लें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आज दूसरों की सलाह अवश्य सुने। व्यवसायिक मामलों में आप लंबे समय की योजनाओं पर काम कर सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में पिता का मान सम्मान बनाए रखें। जीवन में अपने माता जी की सलाह माने। भाग्य : आज भाग्य के बारे किसी महिला का विश्वास ना तोड़े।




22 नवंबर - 21 दिसंबर

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य में अस्थिरता रहेगी । धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में किसी महिला के प्रभाव में आकर कोई निर्णय न लें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने काम में कोई कमी ना छोड़े और किसी को शिकायत का मौका ना दें। वेबसाइट मामलों में अपने ऊपर सिर्फ इतनी जिम्मेदारी नहीं है जितना आप निभा सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में अधूरी जानकारी के साथ कोई निर्णय ना ले। निजी जीवन में अपनी भावनाएं अपने जीवन साथी के साथ साझा करते रहें। भाग्य : कोई भी निर्णय करने के लिए केवल भाग्य का सहारा ही नहीं अनुभव का भी इस्तेमाल करें।




22 दिसंबर - 19 जनवरी

आप समझ और अनुभव के आधार पर निर्णय लेंगे। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य में आज अच्छा महसूस करेंगे। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में आज दूसरों की सलाह ना सुनकर अपने मन से निर्णय लीजिए। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : आज आप किसी सहकर्मी से अपनी भावनाएं साझा कर सकते हैं और बाहर खाने पर भी जा सकते हैं। व्यवसायिक मामलों में अपनी जीवनसंगिनी की सलाह को अवश्य सुने। पारिवारिक एवं निजी जीवन : अपने पिता के साथ अपने संबंध अच्छे बनाएं उनसे झूठ ना बोले। निजी जीवन में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। भाग्य : आज भाग्य आपको आपको गलत व्यक्तियों से बचाएगा।




20 जनवरी - 18 फरवरी

आज आपका आपकी मेहनत का उचित फल मिल सकता है। स्वास्थ्य : अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज ना करें वरना आपको इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में दूसरों से सलाह मशवरा ना करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में कुछ लोग आज आप को हराने की नाकामयाब कोशिश करेंगे। व्यवसायिक मामलों में आपको कुछ नुकसान होने के अंदेशे हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के साथ रिश्तो में स्थिरता आएगी और आपका मान सम्मान होगा। निजी जीवन में कुछ गलतफहमियां आ सकती हैं। भाग्य : भाग्य के सहारे किसी व्यक्ति से इतने भी प्रभावित ना हो कितनी पहचान को खोने लगा।




19 फरवरी - 20 मार्च

आज आप लंबे समय की योजना पर काम शुरू कर सकते हैं। स्वास्थ्य : आपको अच्छी जीवन शैली के लाभ दिखाई देने शुरू होंगे। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको अच्छे लाभ होंगे। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल से जुड़े मामलों की वजह से आपको चिंतित रह सकते हैं। व्यवसायिक मामलों में आपका लाभ कहीं अटक सकता है। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और हर बात में आप से सलाह ली जाएगी। निजी जीवन में किसी पहाड़ के व्यक्ति की दखलअंदाजी ना होने दें। भाग्य : आज भाग्य के सहारे अपने पैसे का दिखावा ना करें चोरी होने का अंदेशा है।

No comments:

Post a Comment

<b>आज का टैरो राशिफल 23 मई 2020</b>

मेष राशि : आजा पति की पुरानी यादों से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने आप को चुस्त-दुरुस्त महसूस करूंगा जीवन के हर क्षेत्र में क्...