Friday, January 24, 2020

आज का टैरो राशिफल 25 जनवरी 2020




21 अप्रैल - 20 मई

आज उम्र में बड़े व्यक्ति के साथ बुरा व्यवहार ना करें। स्वास्थ्य : यदि स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी थी तो उसमें सुधार होने शुरू होंगे। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में दूसरों की सलाह अवश्य सुने। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में जब तक आपको पूरी जानकारी ना मिले तब तक किसी नए काम की शुरुआत ना करें। व्यवसाय में जिन पर योजना पर आप काम कर रहे हैं उनसे अच्छे लावा में शुरू होंगे।पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में बेरुखी ना अपनाएं। निजी जीवन में एक साथ दो या दो से अधिक जिम्मेदारियां ना उठाएं। भाग्य : भाग्य के सहारे दूसरों की सलाह लिए बिना कोई काम न करें।




21 मई - 21 जून

आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और अपने ज्ञान और अनुभव के आधार पर निर्णय लें। स्वास्थ्य : परिवार में महिलाओं के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। धन : पैसों के लिए निवेश के मामलों में आपको नुकसान होने का अंदेशा है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में किसी महिला उच्च अधिकारी की सलाह को अनसुना ना करें। वेबसाइट मामलों में सोच समझकर निर्णय ले वरना को नुकसान होगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में कोई समारोह या जश्न कुछ समय के लिए टल सकता है। किसी की शादी है सगाई टूट सकती है। निजी जीवन में किसी नए रिश्ते की शुरुआत ना करें। भाग्य : बाकी के सहारे किसी की मदद पैसे से ना करें वरना आपका पैसा वापस नहीं आएगा।




21 जून- 22 जुलाई

आज आपके मन में पैसे को लेकर एक स्थिरता का भाव आएगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में आप अपनी जीवनशैली और खानपान में बदलाव करके अपनी सेहत को ठीक करेंगे। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में किसी महिला के प्रभाव में आकर कोई निर्णय ना लें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में उच्च अधिकारी की अवहेलना आपके लिए नुकसानदायक हो सकती हैं। व्यवसाय में पिता या पिता समान व्यक्ति की सलाह अवश्य सुने। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में महिलाओं की सलाह और विचारों पर ध्यान दें। निजी जीवन में परिवार से अलग अपनी राय ना रखें। भाग्य : मांगी के भरोसे किसी नए रिश्ते की शुरुआत ना करें।




21 जून- 22 जुलाई

आज आप अपने काम से जुड़े कोई प्रशिक्षण ले सकते हैं जो भविष्य में आते काम आएगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा है लेकिन अपने खाने-पीने पर नजर रखें। धन : पैसों के लेनदेन अनिवेश के मामलों में दूसरों की बातों में आकर कोई निर्णय न लें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : यदि आप नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो समय अभी सही नहीं है। व्यवसायिक मामलों में यदि कोई ऐसी परेशानी थी जिसकी वजह से आपको नींद नहीं आ रही थी तो वह परेशानी दूर होगी। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के साथ यदि कोई झगड़ा चल रहा था तो उसका फैसला आपके हाथ में होगा। निजी जीवन में यदि कोई मनमुटाव था तो वे दूर होगा। भाग्य : भाग्य के सहारे बिना सोचे समझे कोई निर्णय न लें।




23 जुलाई - 22 अगस्त

आज आपको अपने जीवन में स्थिरता महसूस होगी। शासकीय से दिन सही नहीं है अपने दिल की जांच कराएं। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में यदि पदोन्नति की उम्मीद है तो उसमें अभी समय लगेगा। व्यावसायिक कारणों से कोई यात्रा ना करें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में बिना पूरी बात जाने कोई निर्णय ना ले। निजी जीवन में हां तरह की बात को शांति से निपटाने की कोशिश करें। भाग्य : भाग्य के सहारे समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा




23 अगस्त - 22 सितंबर

आपका फसा हुआ पैसा आपको मिलने की उम्मीद है। स्वास्थ्य : अच्छे स्वास्थ्य के लिए आप जो मेहनत करेंगे आपको उसका फल मिलेगा। धन : पैसों की नींद में निवेश के मामलों में अपनी जीवनसंगिनी की राय अवश्य दें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आप अपने काम अपने पद से कुछ इस तरह जुड़े रहेंगे कि किसी के साथ ही अपना काम साझा नहीं करेंगे। व्यवसाय में कोई नई शुरुआत ना करें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के लोगों को हराने की जगह उनके दिलों को जीतने की कोशिश करें। निजी जीवन में आप हर तरह की परिस्थितियों का सामना करेंगे। भाग्य : बाकी के भरोसे बैठे रहने से आपको नुकसान होगा।




23 सितंबर - 22 अक्टूबर

आज परिवार के साथ किसी जल यात्रा की योजना न बनाएं। स्वास्थ्य : आज स्वास्थ्य में स्थिरता रहेगी और दिन-ब-दिन अच्छा होगा। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामले में जल्दबाजी में कोई फैसले ना ले। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में पुरानी परियोजनाओं से ध्यान हटाकर नई योजना पर काम शुरू करें। व्यवसायिक मामलों में आपके काम बीच में अटक सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में आप थोड़ी सी थकावट महसूस कर सकते हैं। निजी जीवन में अध्यात्म का अपना ही जीवन का हिस्सा बनाएं। भाग्य : भाग्य के सहारे बैठे रहने से अच्छे मोको को ना गवा देना।




23 अक्टूबर - 21 नवंबर

आज आप कुछ यात्राएं करेंगे जिनसे आपको लाभ होगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन अच्छा है किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में थोड़ा ध्यान रखें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में जब तक आपसे मदद ना मांगी जाए आगे बढ़कर किसी के सहायता ना करें। व्यवसायिक मामलों में आपके जो काम बीच में अटक गए थे वह फिर से शुरू हो सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में महिलाओं की खाने-पीने का और स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। निजी जीवन में अपने साथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं और आपके रिश्तो में स्थिरता आएगी। भाग्य : भाग्य के सहारे दो या दो से अधिक काम कर सकते हैं।




22 नवंबर - 21 दिसंबर

आज आपको कुछ नुकसान हो सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिए दिन अच्छा है कोई परेशानी नहीं होगी। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामले में आप विदेशी कंपनियों के बारे में सोच सकते हैं। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने ज्ञान अपने अनुभव और अपनी वाकपटुता से आप अपने उच्च अधिकारियों का मनमोहन लेंगे और उनका विशेष सहयोग आपको मिलेगा। व्यावसायिक मामलों में किसी के साथ भी धोखा करने के बारे में ना सोचो। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में पिता के मान सम्मान का विशेष ध्यान रखें। निजी जीवन में बाहरी लोगों की दखलअंदाजी ना होने दें। भाग्य : बाकी के सहारे बिना सोचे समझे किए गए निर्णय आपके लिए नुकसान जनक होंगे।




22 दिसंबर - 19 जनवरी

आज आपको अचानक से कुछ नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य : अपने ऊपर काम का इतना बोझ ना डालें कि आप थके थके महसूस करें। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में दूसरों के प्रभाव से हटकर निर्णय लें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : आज कार्य साल में आपकी परियोजनाओं मे रूकावट आ सकती हैं। न्यायिक मामलों में आप को नुकसान हो सकता है। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में बिना सोचे समझे कोई सलाह ना दें। निजी जीवन में लंबे समय की योजनाओं पर विचार ना करें। भाग्य : भाग्य के भरोसे किसी पर भी अंधविश्वास ना करें आपके साथ बहुत बड़ा हो सकता है।




20 जनवरी - 18 फरवरी

आज अपनी उम्र से बड़े लोगों के अनुभव के आधार पर निर्णय लें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन सही नहीं है आपको डॉक्टर से जांच करानी चाहिए और तरल दवाई का सेवन करना चाहिए। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में किसी महिला की सलाह से आपको नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : यदि आप कार्यस्थल में कोइ नई शुरुआत करना चाहते हैं या कोई नई नौकरी करना चाहते हैं तो उसके लिए समय अच्छा है। व्यावसायिक मामलों में आप हर तरह की परिस्थितियों और हर तरह के लोगों का सामना करके लाभ कमाएंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज परिवार से संबंधित कठिन परिस्थितियों के सामने ना झुके। निजी जीवन में आपको अचानक से कोई खुशी मिलेगी यदि आप परिवार बढ़ाने के बारे में सोच नहीं हैं तो समय अच्छा है। भाग्य : भाग्य के भरोसे किसी विदेश यात्रा की योजना न बनाएं।




19 फरवरी - 20 मार्च

आपके जीवन का संतुलन कुछ भी कर सकता है। लोग आपसे अपना सहयोग वापस ले सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में जल्दबाजी ना करें। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में किसी नई जगह पर निवेश करने के बारे में ना सोचो। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल संबंधी मामलों में आपको इतनी चिंता रहेगी कि आपके सिर में दर्द हो सकता है। व्यावसायिक मामलों में यदि किसी से कोई झगड़ा चल रहा है तो उसमें आप को हार का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक रिश्तो में स्थिरता रहेगी परस्पर प्रेम बढ़ेगा। निजी जीवन में दूसरों की दखलअंदाजी ना होने दें। भाग्य : भाग्य के भरोसे दुश्मनों से सामना न करें।

No comments:

Post a Comment

<b>आज का टैरो राशिफल 23 मई 2020</b>

मेष राशि : आजा पति की पुरानी यादों से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने आप को चुस्त-दुरुस्त महसूस करूंगा जीवन के हर क्षेत्र में क्...