Saturday, January 25, 2020

आज का टैरो राशिफल 26 जनवरी 2020




21 अप्रैल - 20 मई

आज आप जो भी मेहनत कर रहे हैं आपको भविष्य में इसका अच्छा फल मिलेगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। धन : पैसों के लेन-देन के मामलों में आपने जो भी निवेश किए हैं वहां से आपको अच्छे लाभ मिलने शुरू होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने उच्च अधिकारियों की अवहेलना ना करें और उन्हें नाराज ना करें। व्यावसायिक मामलों में अपने आप में इतनी भी ना कोई रहे कि कुछ अच्छे मौके आप यहां से निकल जाएं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार से संबंधित मामलों में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। निजी जीवन में अपनी बात प्यार से मनवाने की कोशिश करें गुस्से और कठोर शब्दों का इस्तेमाल ना करें। भाग्य : भाग्य के सहारे कोई समारोह करने की बारे में ना सोचे।




21 मई - 21 जून

आज आपको अपने जीवन में स्थिरता का एहसास होगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन अच्छा है। धन : पैसों के लेन-देन और निवेश के मामलों में अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखकर सही और गलत की पहचान करके आप जो भी निर्णय लेंगे वह आपके लिए लाभदायक होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपना दिमाग ठंडा रखें और आराम से बिना झगड़े के परेशानियों का हल ढूंढे। व्यावसायिक मामलों में किसी दूसरे के प्रभाव में आकर कोई निर्णय न लें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार से संबंधित कोई भी निर्णय करने से पहले सभी शुभचिंतकों से सलाह कर लें। निजी जीवन में यदि आज कोई आपसे पैसे की मदद मांगे तो उसकी मदद अवश्य करें। भाग्य : भाग्य के सहारे अपने पैसे का दिखावा ना करें वरना आपके यहां चोरी हो जाएगी।




21 जून- 22 जुलाई

कुछ लोग आपके साथ धोखा कर सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में आपको डॉक्टर से अपनी जांच करानी चाहिए। धन : पैसों के लिए इन दिनों निवेश के मामलों में आज आपको लाभ मिलेंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अति आत्मविश्वास से कोई निर्णय न ले वरना आपको नुकसान होगा। व्यावसायिक मामलों में पूरी तरह से जानकारी हासिल करने के बाद ही कोई कदम उठाएं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : बुरे अनुभवों को अपने दिमाग से हटाकर अच्छे भविष्य की ओर कदम बढ़ाने के लिए योजनाएं बनाएं। निजी जीवन में यदि आप परिवार बढ़ाने के लिए सोच रहे हैं तो उसके लिए समय अच्छा है। भाग्य : भाग्य के भरोसे विदेश जाने की योजना ना बनाएं।




21 जून- 22 जुलाई

अति विश्वास में आकर कोई ऐसी बातें या वादे ना करें जिन्हें पूरा नहीं कर सकते। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन ठीक है यदि आप अपनी जीवनशैली में या खानपान में कुछ बदलाव करेंगे तो आपको नुकसान होगा। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में कुछ लोग आप को भ्रमित कर सकते हैं कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में यदि आप अपने काम से ध्यान भटका आएंगे तो आप को नुकसान होगा। व्यवसायिक मामलों में आपका रुका हुआ लाभ आपको मिलेगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : किसी की बातों में आकर अपने विचार अपने परिवार के लिए नकारात्मक ना करें। निजी जीवन में अपनी जीवनसंगिनी के साथ अच्छा व्यवहार रखें। भाग्य : बाकी के भरोसे जीवन के बड़े निर्णय ले सकते हैं।




23 जुलाई - 22 अगस्त

आज किसी के प्रभाव में इतने भी ना रहे कि अपनी बुद्धि का इस्तेमाल ही ना करें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है यदि कोई परेशानी हो तो उसके लिए तरल दवाइयों का इस्तेमाल करें। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आपका पैसा कहीं फंस सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में किसी महिला अधिकारी को नाराज करना आपके लिए नुकसानदायक होगा। व्यवसाई कार्यों के लिए कोई यात्रा आज ना करें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज परिवार में दो या दो से अधिक जिम्मेदारियां ना ले। निजी जीवन में पिता की सलाह आपके लिए लाभदायक होगी । भाग्य : भाग्य के सहारे दूसरों से सलाह किए बिना जो फैसले आप लेंगे उनमें आप बुरी तरह से फंस सकते हैं।




23 अगस्त - 22 सितंबर

यदि आप दूसरों की सलाह सुने बिना काम करेंगे तो आपको उसमें कोई लाभ नहीं होगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन सही हैं लेकिन आप कहीं बाहर जाने की योजना ना बनाएं। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में इतनी भी चिंता ना करें कि आप की रातों की नींद ही उड़ जाए। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में यदि आप किसी पदोन्नति का इंतजार कर रहे हैं तो उसमें आपको हताशा मिलेगी। व्यावसायिक मामलों में आपको अचानक से धन लाभ होंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज कुछ समय परिवार के साथ बिताएं और अपने प्रति सब के विचारों को सकारात्मक रूप से सुने। निजी जीवन में अध्यात्म से जुड़ने की कोशिश करें। भाग्य : भाग्य के सहारे लिए गए निर्णय जीवन में स्थिरता का भाव दे सकते हैं।




23 सितंबर - 22 अक्टूबर

आज आपको जीवन के क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावनाएं हैं। स्वास्थ्य : आप जितना अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखेंगे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आप लंबे समय की योजनाओं पर काम कर सकते हैं। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में किसी सहकर्मी के लिए आपके मन में प्यार भरी भावनाएं जागृत हो सकती हैं जो आपको उससे सांझा करनी चाहिए। व्यावसायिक मामलों में आज आप कठिन परिस्थितियों का सामना अच्छे से करेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में बिना सोचे समझे कोई निर्णय ना ले। निजी जीवन में अपने साथी को अपने नियंत्रण में रखने की कोशिश ना करें। भाग्य : भाग्य के सहारे रहेंगे तो आपका दिल टूटेगा या कोई आपको धोखा देगा।




23 अक्टूबर - 21 नवंबर

आप उन लोगों की पहचान आसानी से कर लेंगे जो आपके सामने आपका मित्र बनने का नाटक करते हैं लेकिन आपकी ही जड़े काटने की कोशिश करते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं है। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में बिना लिखा पढ़ी करे कोई सौदा न करें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : यदि आप अपने कार्यस्थल में किसी प्रतियोगिता में भागीदारी ली है तो उसमें आपको विजय प्राप्त होगी। व्यवसायिक मामलों में बिना सलाह लिए कोई निर्णय न लें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के लिए किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। निजी जीवन में यदि परिवार बढ़ाने का विचार कर रहे हैं तो उसके लिए समय अच्छा है। भाग्य : भाग्य के सहारे अनुभवों के आधार पर ही निर्णय लें।




22 नवंबर - 21 दिसंबर

आज यदि आप अपने अनुभव और ज्ञान के आधार पर निर्णय नहीं लेंगे तो आपको नुकसान होगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य में अस्थिरता रहेगी। धन : पैसों के लेन-देन के मामलों में आप अपनी जगह पर निवेश कर सकते हैं। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में सहकर्मियों और उच्च अधिकारियों के सहयोग से आप हर तरह की परिस्थितियों का सामना अच्छे से करेंगे। व्यावसायिक मामलों में हर तरह की परिस्थितियों का सामना करने के लिए तैयार रहें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में अचानक ही कोई खुशी की खबर आएगी। निजी जीवन में आप अपने साथी के साथ किसी जल यात्रा की योजना बना सकते हैं। भाग्य : भाग्य के सहारे आजीवन का संतुलन बिगड़ सकता है।




22 दिसंबर - 19 जनवरी

आज पिता या पिता समान व्यक्ति की सलाह अवश्य सुने। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में दूसरों के प्रभाव में आकर कोई निर्णय न लें। धन : पैसों की लेन-देन या निवेश के मामलों में आप किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने सहकर्मी के साथ बाहर आने के लिए जा सकते। व्यवसायिक मामलों में किसी अपरिपक्व की तरह निर्णय न लें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में सोच समझ के भविष्य के लिए योजनाएं बनाएं। निजी जीवन में पुरानी बातों को मन में रखे रिश्ते खराब ना करें। भाग्य : भाग्य के सहारे आप नयी योजनाओं पर विचार कर सकते हैं।




20 जनवरी - 18 फरवरी

आज आपका दिन सफलता भरा होगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में लापरवाही ना बरतें। धन : धन संबंधी मामलों में आपको कुछ नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आपको अपने सहकर्मियों और उच्च अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। व्यवसायिक मामलों में केवल अपनी मर्जी से कोई निर्णय नहीं दूसरों की सलाह भी सुने। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज परिवार में कोई अच्छी खबर आएगी। निजी जीवन में झगड़ा ना करें। भाग्य : केवल भाग्य के सहारे ना रहे अपने बड़ों की बात अवश्य सुने।




19 फरवरी - 20 मार्च

आज केवल अपने अनुभव के आधार पर कोई निर्णय न लें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में आज आपका दिन सही नहीं है। धन : धन संबंधी मामलों में सारी से सामंजस्य बिठाए। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में यदि आपका मान-सम्मान बिगड़ा था तो अब बढ़ेगा। व्यावसायिक मामलों में अपने दिमाग पर ज्यादा जोर ना डालें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में किसी ने रिश्ते की शुरुआत करने के बारे में ना सोचो। निजी जीवन में आप कोई नई शुरुआत करने से पहले दूसरों से सलाह अवश्य लें। भाग्य : आज भाग्य के सहारे रिश्तो में आने वाली दरार को दूर करने की कोशिश कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

<b>आज का टैरो राशिफल 23 मई 2020</b>

मेष राशि : आजा पति की पुरानी यादों से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने आप को चुस्त-दुरुस्त महसूस करूंगा जीवन के हर क्षेत्र में क्...