Wednesday, January 29, 2020

आज का टैरो राशिफल 30 जनवरी 2020






आज आप दूसरों की बातों में आकर भ्रमित हो सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन ठीक है लेकिन आपको कोई यात्रा नहीं करनी चाहिए। धन : पैसों की लेनदेन रमेश के मामलों में आपको अच्छे लाभ होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में किसी महिला उच्च अधिकारी की सलाह के लिए लाभदायक रहेगी। व्यवसायिक मामलों में अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रख कर अपने अनुभव और ज्ञान के आधार पर लिए गए निर्णय आपके लिए लाभदायक होंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के भविष्य के लिए जो भी निर्णय ले रहे हैं वह अच्छे रहेंगे। निजी जीवन में अच्छा तालमेल रहेगा और स्थिरता बनी रहेगी। भाग्य : भाग्य के सहारे पैसे से जुड़े कोई निर्णय नहीं करें।





आज दूसरों की बातों से इतनी प्रभावित ना हो कि अपनी बुद्धि का इस्तेमाल ही ना करें। स्वास्थ्य : यदि स्वास्थ्य संबंधी मामलों में भ्रमित थे तो अब वह सारे भ्रम दूर होंगे। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में सबसे सहयोग मिलेगा और सफलता प्राप्त होगी। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में केवल दूसरों की बातें सुनकर बिना पूरी जानकारी हासिल किए कोई काम ना करें। व्यवसाय में आपकी काम बीच में अटक सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में भावनाओं के आधार पर निर्णय न लें। निजी जीवन में यदि या परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं तो समय अच्छा है। भाग्य : आज भाग्य के सहारे लिए गए फैसले भविष्य में सफलता दे सकते हैं।




आज आप बहुत थकावट महसूस कर सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है यदि आपको यात्रा करना चाहे तो कर सकते हैं। धन : पैसों की लेनदेन में निवेश के मामलों में आज कुछ नुकसान होने की आशंका है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आपको पदोन्नति और आय में वृद्धि मिलने की संभावनाएं हैं। व्यवसाय में किसी महिला के प्रभाव में आकर कोई निर्णय न लें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में नवयुवक बच्चों के विचार अवश्य लें। निजी जीवन में आज संतुलन बिगड़ सकता है। भाग्य : भाग्य के भरोसे बिना सोचे समझे कोई भी निर्णय न लें।




आज लोगों की आपके बारे में राय अवश्य सुने। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दही ठीक है। अनार को अपने भोजन में शामिल करें। धन : पैसों की लेन-देन या निवेश के मामलों में कुछ लोग आपके साथ धोखा कर सकते हैं। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आज आप अपने सहकर्मियों की सहायता से अपने काम को पूरा कर लेंगे। व्यावसायिक मामलों में बिना पूरी जानकारी हासिल किए कोई भी निर्णय नाम है वरना आपके लिए नुकसानदायक होगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आजा परिवार के साथ किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं। निजी जीवन में आपके रिश्ते अपने साथी के साथ और अच्छे हैं और मजबूत होंगे। भाग्य : आज भाग्य के सहारे बड़ों की सोच से अलग कोई निर्णय न लें।




आज आप जीवन में कोई नई शुरुआत कर सकते हैं। स्वास्थ्य : यदि आप अपने डॉक्टर की सलाह मानकर सही जीवन शैली अपनाएंगे तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में किसी नई जगह पर निवेश करने के बारे में ना सोचे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने ज्ञान और अनुभव का सही इस्तेमाल करते हुए अपनी वाकपटुता से अपने उच्च अधिकारियों को खुश रखेंगे। व्यवसायिक मामलों में आज आपको अच्छे लाभ होंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में आज आप लंबे समय की योजनाओं पर विचार कर सकते हैं। निजी जीवन में अपने परिवार को बढ़ाने के लिए यह समय अच्छा है। भाग्य : भाग्य के सहारे आजा कुछ ऐसे लोगों की पहचान करेंगे जो आपका मित्र होने का स्वांग करते हैं। ‌



आज कुछ लोग आपके साथ धोखा करने की नाकामयाब कोशिश कर सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य अच्छा बदलाव लाने के लिए आप चाहे तो एक किस्सी पहाड़ी जगह पर जा सकते हैं। धन : पैसों की नींद दिन और निवेश के मामलों में अपने पिता या पिता तुल्य व्यक्ति की सलाह ना मानना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : राजस्थान में आज आपको आपके काम पर दूसरों से अच्छी प्रशंसा सुनने को मिलेगी। व्यवसायिक मामलों में दूसरों की सलाह ना सुनना कि वह अपने मन के अनुसार काम करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार ने आज अपने पिता का मान सम्मान बनाए रखें। निजी जीवन में आज साथी के साथ रिश्ते में कड़वाहट आ सकती है। भाग्य : आजा झांकी के सहारे दो या दो से अधिक कार्य कर सकते हैं।




आज भावनाओं के आधार पर लिए गए फैसले आपके लिए नुकसानदायक हो सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए आज का दिन अच्छा है। धन: पैसों की लेनदेन और निवेश के मामले में कुछ लोग आपके साथ धोखा करने की नाकामयाब कोशिश करेंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आज आपको पदोन्नति मिलेगी और आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यवसायिक मामलों में आज आपको अच्छे लाभ होंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : आज परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा। निजी जीवन में पिता की सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। भाग्य : भाग्य के भरोसे आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।




आज अपनी उम्र से बड़े व्यक्ति की बात अवश्य सुने। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है यदि आपको यात्रा करना चाहे तो कर सकते हैं। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में आज लोग आपके साथ धोखा कर सकते हैं। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में किसी उच्च महिला अधिकारी की अवहेलना आपके लिए नुकसानदायक हो सकती हैं। व्यावसायिक मामलों में आज आपको कुछ नुकसान होगा जिसकी वजह से आपका मन दुखी रहेगा। पारिवारिक और निजी जीवन : परिवार में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और आपकी बातों को सब ध्यान से सुनेंगे। निजी जीवन में कुछ ठहराव आ सकता है। भाग्य : भाग्य के भरोसे कोई भी निर्णय लेने की जगह अपने पिता की सलाह सुने।




आज बिना सोच-विचार की कोई निर्णय न लें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए सही नहीं है। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश संबंधी मामलों में अपने ज्ञान और अनुभव के आधार पर निर्णय लें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आज आपको अपने उच्चाधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। व्यवसायिक मामलों में आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के साथ रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। निजी जीवन में भावनाओं के आधार पर लिए गए निर्णय गलत साबित होंगे। भाग्य : किसी नए काम की शुरुआत ना करें।




आज आपका दिन अच्छा रहेगा और आपको सबका साथ मिलेगा। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन कुछ खास अच्छा नहीं है। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में किसी समझौते को तोड़ने के बारे में ना सोचे। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल के काम की चिंता की वजह से आपकी रातों की नींद उड़ेगीऔर आपके सिर में दर्द रहेगा। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में आप परिस्थितियों के अनुसार जो भी निर्णय अच्छे होंगे। निजी जीवन में यदि कोई आपसे पैसों की मदद मांगे तो उसकी मदद अवश्य करें। भाग्य : आजादी के सहारे हर तरह की परिस्थिति का सामना करें।



आज अतीत की दुख भरी यादों को भुलाकर भविष्य की तरफ कदम बढ़ाने के बारे में सोचें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए राजन सही नहीं है। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामले में आज आपको नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आपको आयुर्वेद थी मिल सकती है। व्यवसायिक मामलों में किसी दूसरे की सलाह के अनुसार निर्णय न लें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में सब की सलाह लेने के बाद ही कोई निर्णय करें। निजी जीवन में यदि आप भविष्य से जुड़े कोई निर्णय लेना चाहते हैं तो उसके लिए समय अच्छा है। भाग्य : डांगी के भरोसे बिना सोचे समझे कोई निर्णय न लें।




आज किसी पर भी अंधविश्वास ना करें। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन सही नहीं है। आपको कफ संबंधी कोई परेशानी हो सकती है। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको नुकसान हो सकता है। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में योजनाओं पर आप काम कर रहे हैं उसमें आपको नुकसान हो सकता है। व्यवसाय में आपके काम बीच में ही अटक सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में कुछ लोग गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं। निजी जीवन में आज दूसरों के अनुभवों के आधार पर कोई निर्णय न लें। भाग्य : भाग्य के सहारे लिए गए निर्णय आपको अच्छे लाभ प्रदान करेंगे।

No comments:

Post a Comment

<b>आज का टैरो राशिफल 23 मई 2020</b>

मेष राशि : आजा पति की पुरानी यादों से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने आप को चुस्त-दुरुस्त महसूस करूंगा जीवन के हर क्षेत्र में क्...