Thursday, January 30, 2020

आज का टैरो राशिफल 1 फरवरी 2020




*

आज आप कुछ नहीं परियोजना पर काम शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है अगर आप कहीं बाहर भोजन करने जाना चाहे तो जा सकते हैं। धन: पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में दूसरों की सलाह ना मानना आपके लिए नुकसानदायक रहेगा। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में किसी महिला को उच्च अधिकारी को नाराज करना आपको नुकसान दे सकता है। व्यवसाय में आपको अच्छी लाभ होंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक परेशानियों की वजह से आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी। निजी जीवन में आज एक साथ दो या दो से अधिक काम करने की कोशिश ना करें। भाग्य : भाग्य के सहारे जल यात्रा की योजना न बनाएं।



आज पैसे की मुंह में ज्यादा ना पड़े। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है यदि कोई परेशानी थी तो वह दूर होगी। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में आप कुछ नये सोने कर सकते हैं। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में कठिन परिस्थितियों के सामने हार ना माने। व्यावसायिक मामलों में आपको विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है थोड़ी सी लापरवाही से ही आपको अधिक नुकसान हो सकता है। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में किसी बाहर के व्यक्ति पर अंधविश्वास करके उसके अनुसार निर्णय न लें। निजी जीवन में पिता की सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। भाग्य : भाग्य के सहारे आपको अचानक कुछ लाभ होंगे।




अपने पिता की सलाह अनुसार आप जो भी काम करें हम से आपको लाभ होंगे। स्वास्थ्य : आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा कोई परेशानी नहीं होगी। धन : संदेश के मामलों में किसी दूसरे इंसान को सलाह ना दें। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : राजस्थान में आपकी परियोजनाएं अपनी लक्ष्य की ओर सही गति से बढ़ रही हैं। व्यवसाय मामलों में जल्दबाजी में कोई निर्णय न करें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार से जुड़े मामलों में आपको सब का सहयोग मिलेगा और आप जो भी निर्णय लेंगे उसमें सब की खुशी शामिल होगी। निजी जीवन में आज आप कुछ कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। भाग्य : आई भाग्य के सहारे कोई निर्णय न लें।


*

आज आप कुछ झूठी बातों को सच मानकर गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में आपको थोड़ा धीरज रखना होगा। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको अच्छे लाभ होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। वेबसाइट मामलों में पिता या पिता समान व्यक्ति की सलाह के लिए लाभदायक होगी। पारिवारिक और निजी जीवन : परिवार के साथ रिश्ते सुधरेंगे। निजी जीवन में आज पैसे से किसी की मदद ना करें। भाग्य : बागी के सारे लिए गए फैसलों से आपको लाभ हो सकता है।




आपको जीवन के कुछ क्षेत्रों में अच्छी सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों में आप कुछ नए तरीकों का इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं लेकिन एक बार अपने डॉक्टर से सलाह अवश्य करें। धन : पैसों के लेन देन ऑलवेज के मामलों में आपको लाभ होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल से संबंधित यात्रा की योजना न बनाएं। वेबसाइट में आप जो भी मेहनत कर रहे हैं आपको भविष्य में उसे अच्छे लाभ होंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार के साथ रिश्तो में कुछ खटास आ सकती हैं। आज अपने जीवन साथी के साथ विदेश यात्रा की योजना न बनाये। भाग्य :
भागी के सहारे आज आप अपनी प्रेम संबंध को शादी की तरफ ले जा सकते हैं।



आज किसी महिला उच्च अधिकारी के साथ गलत व्यवहार ना करें। स्वास्थ्य : आप अपने स्वास्थ्य के लिए जो कि उपाय कर रहे हैं वैसा गूगल होंगे। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामले में नए तरीकों की वजह से नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : यदि कार्यस्थल में आप पदोन्नति या आई वृद्धि के उम्मीद लगा रहे हैं तो वह अभी पूरी नहीं होगी। व्यवसायिक मामलों में यदि किसी से कुछ झगड़ा चल रहा था तो उसका फैसला आपके हाथ में नहीं होगा। पारिवारिक और निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में भावनाओं के आधार पर निर्णय न लें। निधिवन में आया कब मन को चोदा उदास रहेगा। भाग्य : भाग्य के भरोसे अपने उच्च अधिकारियों को नाराज ना करें।



आज आपको अध्यात्म को अपने जीवन का हिस्सा बनाना चाहिए। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य में स्थिरता रहेगी। धन : धन संबंधी मामलों में अपना पैसा कैसे पड़ सकता है। कार्यस्थान एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में अपने व्यवहार पर ध्यान व्यावसायिक मामलों में पिछले नुकसान के दुख को छोड़ नहीं काम पर ध्यान दें। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में अचानक से कुछ खुशी आएंगी। निजी जीवन में बाहर के व्यक्तियों को दखलअंदाजी ना करने दे। भाग्य : भाग्य के सहारे आप अपने ज्ञान अनुभव के द्वारा सबका मन मोह लेंगे।




आज किसी के साथ धोखा करने के बारे में ना सोचो। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन सही नहीं है आपका डॉक्टर से अपनी जांच करानी चाहिए। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको अच्छे लाभ होंगे। कार्य स्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में आपका मान-सम्मान खराब होने का अंदेशा है।व्यवसायिक मामलों में पूरी जानकारी प्राप्त करने के बाद आप जो भी निर्णय लेंगे वे आपके लिए लाभदायक होंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में अपनी सलाह अवश्य दें। निजी जीवन में साथी के साथ कुछ मनमुटाव हो सकता है। भाग्य : भाग्य के सहारे कहीं बाहर जाने की योजना ना बनाएं।




आज आपको अचानक से कुछ लाभ होंगे। स्वास्थ्य : आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। यदि कोई परेशानी थी तो वह भी दूर होगी। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में बिना सोचे समझे कोई निर्णय न लें। कार्यस्थल एवं वेबसाइट : कार्यस्थल में उच्च अधिकारियों के साथ मनमुटाव होने की आशंका है। व्यवसायिक मामलों में आपको थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता है। पारिवारिक और निजी जीवन : आजा परिवार के भविष्य के लिए लंबे समय की योजनाओं पर काम करेंगे। निजी जीवन में कुछ लोग गलतफहमी पैदा करने की कोशिश करेंगे लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे। भाग्य : भाग्य के सहारे अपनी भावनाओं को नियंत्रण रखकर सही और गलत की पहचान कर के लिए गए निर्णय लाभदायक होंगे।


*मकर राशि* :

आज आप किसी से इतनी ज्यादा प्रभावित होंगे कि उसी की तरह व्यवहार करेंगे। स्वास्थ्य : यदि स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी थी तो वह दूर होगी। धन : पैसों की लेनदेन और निवेश के मामलों में दूसरों के अनुभव के अनुसार लिए गए निर्णय लाभदायक होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में भावनाओं के आधार पर कोई निर्णय ना ले। व्यावसायिक मामलों में आज आपको अपनी मेहनत के अनुसार उचित लाभ नहीं मिलेंगे। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवार में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और हर बात में आप से सलाह ली जाएगी। निजी जीवन में किसी बहार के व्यक्ति की दखलअंदाजी ना होने दें। भाग्य : भाग्य के भरोसे जीवन का संतुलन बिगड़ सकता है।




आज आपको थोड़ा धीरज रखने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य : स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए दिन सही नहीं है आप डॉक्टर से अपनी जांच अवश्य कराएं। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको अच्छे लाभ होंगे। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल में जब तक आपके हाथ का काम खत्म ना हो किसी दूसरे काम की शुरुआत ना करें। व्यवसायिक मामलों में आपको परिस्थितियों के अनुसार निर्णय लेने चाहिए। पारिवारिक एवं निजी जीवन : पारिवारिक मामलों में आज आपका मन शांत रहेगा। निजी जीवन में आपकी शादी की बात चल सकती हैं। भाग्य : बाकी के सहारे अपने गुरु समान व्यक्ति की अवहेलना ना करें।




आज आपको कुछ नुकसान होने की आशंका है । स्वास्थ्य : स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा है यदि आप किसी आता है या ना चाहे तो जा सकते हैं। धन : पैसों के लेनदेन और निवेश के मामलों में आपको अच्छा लाभ होगा। कार्यस्थल एवं व्यवसाय : कार्यस्थल के काम से संबंधित किसी विदेशी यात्रा की योजना न बनाएं। व्यवसायिक मामलों में आजा बहुत दबाव महसूस कर सकते हैं। पारिवारिक एवं निजी जीवन : परिवारिक मामलों में माहौल कुछ खराब रहेगा। निजी जीवन में जब तक आप अतीत की यादों से बाहर नहीं निकलेंगे तब तक भविष्य की तरफ कदम नहीं बना पाएंगे। भाग्य : भाग्य के सहारे किसी नए काम की शुरुआत ना करें।

No comments:

Post a Comment

<b>आज का टैरो राशिफल 23 मई 2020</b>

मेष राशि : आजा पति की पुरानी यादों से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने आप को चुस्त-दुरुस्त महसूस करूंगा जीवन के हर क्षेत्र में क्...